हमारे बारे में

Old Villagers

मेक इन इंडिया की तर्ज पर एक नया स्टार्टअप जो ग्राम वासियों के लिए एक मीडियम का जरिया बनाया गया है। आज हम डिजिटल इंडिया की बात करते हैं फिर भी हमारे ग्राम वासी डिजिटल से बहुत दूर है और उनका जो माध्यम  किसी भी चीज को खरीदने का और बेचने का वह पारदर्शी नहीं है।

इसी पारदर्शिता को बनाने के लिए ओल्ड विलेजर्स  एक नई सोच और एक नई तकनीकी के माध्यम से ग्राम वासियों को सुविधा प्रदान करने की कोशिश कर रहा है।

जिसमें आप आसानी से कृषि  उपकरण खरीद सकते हैं और बेच भी सकते हैं और आपकी जरूरत के हिसाब से उपकरण किराए पर ले भी सकते हैं और देभी सकते हैं, इसी प्रकार आप अपने घरेलू जानवरों को, भूसे को, बीज और अनाज को भी बेच सकते हैं और खरीद सकते हैं।

हम इस स्टार्टअप में और भी छोटे-छोटे प्रोजेक्ट लेकर आएंगे जो ग्राम वासियों के लिए बहुत लाभकारी रहेंगे, हम इसमें पौधारोपण का भी काम लेकर आएंगे, हम इसमें नई किस्म के बीज भी लेकर आएंगे जो कम लागत में ज्यादा पैदावार दे जिससे किसानों को अच्छा फायदा होगा, और हम कोशिश करेंगे कि जो भी बीज हम लेकर आए वह सस्ते दामों में हो ताकि हमारे किसान भाइयों को ज्यादा से ज्यादा फायदा हो।

सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं जो अधिकतर हमारे किसान भाइयों को पता नहीं होती, उसके कारणवश उनको फायदा नहीं मिलता, हमारी यह भी कोशिश रहेगी कि जो भी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं हम आप तक पहुंचाएं और उन को समझाने की कोशिश रहेगी जिससे आपको फायदा मिलता रहे और ज्यादा से ज्यादा पैदावार करते रहें।

हमारी वेबसाइट के माध्यम हम कोशिश करेंगे कि हर मंडियों के भाव आप तक पहुंचाया जाए जिससे  फसल के भाव पता चलते रहे

नई सोच ,नई संभावना  और नवप्रवर्तनशील

 

You can contact us using our contact us page or mail us at info@oldvillagers.com